देश दुनिया - जुर्म कारोबार से जुड़ी खबरें - राघव राजपूत

  राहुल गांधी की इस बार अमेठी से होगी जमानत जब्त।

अमेठी में आज 6 मई को वोटिंग हो रही है। जनता के रुझान से सब बात में कोई शक नही है कि इस बार राहुल गांधी अमेठी में हारने जा रहे हैं। वो भी बुरी तरहं पिछले 15 साल से अमेठी से सांसद राहुल गांधी की.....Continue

बीजेपी का 400 से ज्यादा सीटें जितना पक्का है इस चुनाव में।

2019 लोकसभा चुनाव के 4 चरणों की वोटिंग हो चुकी है। अब बाकी 3 चरण बचें हैं। जिनमे 6 मई 12 मई और....Continue

प्रियंका गांधी का बच्चों से मोदी के खिलाफ अभद्र नारे लगवाना नीचता की हद है।

2019 के चुनावों का रन चल रहा है। इसमें नेता अपने अपने तरीके से जनता को लुभाने में लगे हैं। इस चुनाव में राजनीति के सब असूल तोड़के रखदिये । नेताओ की जुबान से ऐसे ऐसे वाक्य .....Continue


क्या इस बार जितने के बाद मोदी धारा 370 और राम मंदिर पर अपना वादा पूरा करेंगे
2019 के इस लोकसभा चुनाव में 4 चरणों का चुनाव पूरा हो चुका है। अभी 3 चरणों का चुनाव बाकी है । देशभर में माहौल को देखते हुए लगता है कि इस बार बीजेपी पिछली बार से भी ज्यादा सीटें लेकर सत्ता में बापिस आएगी।

अगर बीजेपी इस बार बापिस सत्ता में आती है तो धारा 370 अनुछेद 35A ट्रिपल तलाक, और राम मंदिर पर अध्यादेश लाकर ....Continue

क्या सनी देओल गुरदासपुर लोकसभा सीट बापिस बीजेपी को दिला सकेंगे।
गुरदासपुर लोकसभा सीट 1998 से बीजेपी का गढ़ रहा है यहां से विनोद खन्ना 4 बार सांसद रहे। 2017 में उनकी मृत्यु के बाद यहां हुए उपचुनाव में बीजेपी ने स्वर्ण सलारिया को टिकट दिया स्वर्ण सलारिया का मुकाबला कांग्रेस के......Continue

  गुरदासपुर लोकसभा में दिखा सनी देओल का बर्चस्व।
सनी देओल को बीजेपी ने गुरदासपुर से चुनाव में उतारा है। आज सनी देओल ने गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र में रोडशो निकाला जिसमे काफी भीड़ जुटी । भीड़ को देखकर तो ये अंदाज लगाया जा सकता है कि सनी के लिए जितना......Continue




2019 लोकसभा चुनाव के 4 चरणों की वोटिंग हो चुकी है। अब बाकी 3 चरण बचें हैं। जिनमे 6 मई 12 मई और 19 मई हैं।

पहले चार चरणों की वोटिंग को देखें और जितने भी चुनावी सर्वे यार फिर लोगो की रे दखें तो 10 में से 9 लोग मोदी के हक़ में बात करते हैं।

23 मई को जो भी नतीजा आये वो चोंकाने वाला होगा मेरी भविष्यवाणी ये कहती है । कि मोदी के नेतृत्व में बीजेपी 400+ सीटें जितने जा रही है।

वहीं कांग्रेस मेरे हिसाब से 17 से ज्यादा सीटें नही ला पाएगी। इसका प्रमूख कारण ये हैं कि मोदी के किये गए काम । नरेंद्र दामोदर दास मोदी वो व्यक्ति है । जिन्होंने अपने परिवार के लिए अपने आहुदे का कभी गलत इस्तेमाल नही किया। उनके एक भाई पेट्रोल पंप पर काम करते हैं । और दूसरे भाई कबाड़ का काम करते हैं।

वहीं दूसरी और देखा जाए तो गांधी परिवार हमेशा घोटालों में लिप्त रहा है। राहुल गांधी और सोनिया गांधी दोनो गोटालों के आरोप में जमानत पर हैं । वही प्रियंका वाड्रा के पति यानी राहुल जीजा जमीन घोटालों में फंसे है। और जल्द ही जेल भी जा सकते हैं। गांधी परिवार के कई काले सामने आते रहे हैं।

वहीं कांग्रेस की छबि भी हिंदू विरोधी है। चाहे राहुल गांधी कितने भी मंदिर जाएं अपने आपको जनेऊ धारी ब्राह्मण कहें। पर एक पारसी दादा का पुत्र जनेऊ धरि ब्राह्मण कैसे हो गया मुझे समझ नही आता।

वो राहुल गांधी कैसे हिन्दू हैं जो अपने बयान में विदेश में कहते हैं कि भारत में माता की पूजा करने वाले बलात्कारी हैं। भारत में रेप सिर्फ हिन्दू करते हैं। जबकि मुअलिमों में भी रेप के कई मामले सामने आएं जैसे मुम्बई में एक पत्रकार का रेप मुस्लिमो ने किया । कश्मीर में एक मुस्लिम बाप ने अपनी ही छोटी बच्ची की इज़्ज़त तार तार करदी। पर राहुल गांधी को रेपिस्ट हिन्दू माता की पूजा करने वाले लगते हैं। आप चाहें तो ये वीडियो यूट्यूब पर द्वख सकते हैं । जिनमे राहुल ने माता की पूजा करने वालों को रेपिस्ट कहा।

सोनिया गांधी अदालत में कहती हैं कि राम का कोई वजूद ही नही था। राहुल गांधी विदेशी इंटरव्यू में कहते हैं। कि इस्लाम से ज्यादा हिंदुत्व से खतरा है । ये कैसे हिन्दू हैं।

हिन्दू धर्म को बदनाम करने का कोई भी एजेंडा इन्होंने नही छोड़ा फिर कैसे इस गांधी परिवार के हाथ में एक सच्चा हिन्दू सत्ता सोंप दे ।

दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी हैं जिन्होंने विदेश में भारत का मान सन्मान बढाया नरेंद्र मोदी से बढ़कर भारत को कोई और ऐसा प्रधानमंत्री इस वक़्त नही मिल सकता। आज का हिन्दू समझदार है वो सिर्फ धर्म के लिए वोट देगा ।

इस पोस्ट को इतना शेयर कीजिये कि हर हिन्दू तक पहुंचे!

आज के इस लेख में इतना ही जय हिंद। वन्दे मातरम आपका अपना राघव राजपूत

RAGHAV RAJPUT

FOLLOW ME:

0 comments:

Post a Comment

OFFER

Blog Archive